कोरोना के कारण घर भेजे गए कैदी ने उठाया खौफनाक कदम, चाची की हत्या के आरोप में भुगत रहा था सजा
The prisoner sent home due to Corona took a creepy step, was facing punishment for the murder of his aunt

कोरोना के कारण घर भेजे गए कैदी ने उठाया खौफनाक कदम, चाची की हत्या के आरोप में भुगत रहा था सजा

बटालाः गुरदासपुर के अंतर्गत आते बटाला क्षेत्र में जेल से जमानत पर आए एक कैदी ने घर आकर सोमवार रात को फंदा लगाकर जान दे दी। मामले की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक युवक की पहचान सतनाम सिंह गांव धंदोई के रूप में हुई है। मृतक सतनाम अपनी चाची की हत्या के आरोप में जेल में बंद था, जिले में कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए प्रशासन ने उसे घर भेजा था।

जानकारी देते थाना घुमाण के जांच अधिकारी एसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि सतनाम सिंह ने 2017 में अपनी चाची का कत्ल किया था। इसके बाद उसे 20 साल की सजा हुई थी। पिछले साल कोरोना महामारी के कारण उसे जेल से अपने घर भेजा गया था। आठ अप्रैल को उसे दोबारा जेल जाना था।

वहीं मृतक सतनाम सिंह की पत्नी कुलविंदर कौर ने बताया कि उसके पति का अपनी चाची से झगड़ा चलता था। चाची के परिवार वालों ने साजिश के तहत उसके पति को फंसा दिया था कि उसने चाची की हत्या की है। इसके बाद 2017 में उसके पति को 20 साल की सजा हुई। कोरोना के कारण उसे जेल से घर भेजा गया था। आठ अप्रैल को उसे वापस जेल जाना था। जेल से आने के बाद उसका पति रोजाना शराब पीता था और जेल नहीं जाने की बात कहता था। उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी और परेशान रहता था। इस कारण सोमवार को देर रात पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी।