दिल्ली की बहादुर महिला सब इंस्पैक्टर ने किया ईनामी बदमाशों का एनकाउंटर, दोनों आरोपी घायल
Brave woman sub inspector of Delhi encounters rewarded miscreants, both accused injured

दिल्ली की बहादुर महिला सब इंस्पैक्टर ने किया ईनामी बदमाशों का एनकाउंटर, दोनों आरोपी घायल

नई दिल्ली: दिल्ली क्राइम ब्रांच की जांबाज महिला सब इंस्पैक्टर ने दो ईनामी बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोहित चौधरी व टीटू के रूप में हुई है। वहीं क्राइम ब्रांच की बहादुर महिला सब इंस्पैक्टर का नाम प्रियंका है, जिनकी गोली से दोनों बदमाश घायल हुए।

जानकारी अनुसार दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को एक गुप्त सूचना मिली थी कि दिल्ली के दो नामी बदमाश दिल्ली में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक या फिर किसी जानकार से मिलने के लिए आने वाले है। सूचना के मिलने के बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी भीष्म सिंह के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया और जानकारी जुटाई गई जिसके बाद पुलिस की टीम ने प्रगति मैदान इलाके के भैरव मंदिर के पास ट्रैप लगाया और सुबह करीब 5 बजे के आसपास पुलिस को एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी। क्राइम ब्रांच की टीम ने कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार सवार बदमाशों ने कार की स्पीड बढ़ा दी जिसके चलते कार पुलिस बेरिगेट से टकरा गई।

अपने आपको पकड़ा जाता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया जिसके बाद पुलिस को भी मजबूरन फायर करना पड़ा। जिसके चलते रोहित और टीटू के पैर पर गोली लगी। बदमाशों की एक गोली एसीपी पंकज की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी और एक गोली सब इंस्पेक्टर प्रियंका की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। जवाबी कार्रवाई में बदमाशों के पैर में गोली मारी गई। पुलिस के मुताबिक 4 राउंड फायर के बाद दोनों बदमाशों को अपनी गिरफ्त में ले लिया गया है। पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और कार बरामद की है।