सल्फास से नहीं मरी पत्नी तो पति ने कर दिया ऐसा खौफनाक काम… पढ़ें पूरी खबर
If the wife did not die of sulfas, the husband did such a dreadful thing ... Read full news

सल्फास से नहीं मरी पत्नी तो पति ने कर दिया ऐसा खौफनाक काम… पढ़ें पूरी खबर

तरनतारनः तरनतारन जिले के गांव सक्कियावाला में एक पति ने ऐसा खौफनाक काम कर दिया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। जानकारी अनुसार गांव सक्कियावाला निवासी जसविंदर सिंह ने पत्नी मनप्रीत कौर को पहले सल्फास की गोलियां खिलाई गई, परंतु सल्फास से पत्नी कि मौत न होने कारण बाद पति ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर शव का दाह संस्कार किया गया और फिर अधाजला शव दरिया में बहा दिया गया और आरोपी ने अगले दिन पुलिस के पास अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखा दी।

जानकारी अनुसार सारे मामले की डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने जांच की तो आरोपी जसविंदर सिंह व उसकी मां नरिंदर कौर को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो दोनों ने अपनी गुनाह कुबूल कर लिया है। उक्त जानकारी देते एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि आरोपित जसविंदर सिंह बब्बा ने शव खुर्द-बुर्द करने के मकसद से पहले मनप्रीत कौर का अंतिम संस्कार किया और फिर अधजले शव को दरिया ब्यास में बहा दिया। 23 मार्च की सुबह थाना वैरोवाल में अपनी पत्नी मनप्रीत कौर के लापता होने की शिकायत देते बब्बा ने आरोप लगाया कि अवैध संबंधों के चलते उसकी पत्नी किसी के साथ चली गई हो सकती है।

थाना वैरोवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने शिकायत दर्ज करने के बाद जसविंदर सिंह बब्बा ने अपना मोबाइल स्विच आफ कर दिया और कहीं भाग गया। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने मामले को गंभीरता से लेते मृतका मनप्रीत कौर और उसके पति जसविंदर सिंह उर्फ बब्बा की मोबाइल काल डिटेल खंगाली, जिसके बाद सारी सच्चाई सामने आ गई। डीएसपी बल्ल ने जसविंदर सिंह उर्फ बब्बा और उसकी मां नरिंदर कौर को वीरवार की देर रात गिरफ्तार करके पूछताछ की।