जालंधर में हुआ बड़ा हादसा, अर्जुन नगर में शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, सारा सामान जलकर राख
Big accident in Jalandhar, fire in house due to short circuit in Arjun Nagar, burning all the things to ashes

जालंधर में हुआ बड़ा हादसा, अर्जुन नगर में शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, सारा सामान जलकर राख

जालंधरः महानगर में शनिवार दोपहर को मोहल्ला अर्जुन नगर एक घर में शार्ट सर्किट होने से घऱ में आग लग गई जिसमें घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। आग इतनी भयंकर थी की कुछ ही मिनट में आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया और घर का सारा कीमती सामान जलकर चंद मिनटों में ही राख हो गया।

वहीं लोगों ने इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी। परन्तु मोहल्ले की तंग गलियों में घर होने के कारण मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी नहीॆं पहुंच पाई। जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने आग पर खुद पानी डालकर आग को बुझाया। गनीमत रही की हादसे में किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

घटना की जानकारी देते हुए अर्जन नगर निवासी राजेश पुत्र नंद लाल ने बताया कि उनके घर में सुबह 7 बजे के आसपास आग लगी। जब उसे पता चला तो उसने दमकल को सूचना दी। लेकिन मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी न पहुंचने पर परिवार के सदस्यों और निवासियों ने अपने दम पर आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि आग बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी और आग लगने से उन्हें काफी नुकसान हुआ है।