अमृतसर में हुई खौफनाक घटना, पत्नी के थे गैर मर्द से अवैध संबंध, पति ने प्रेमी के टुकड़े कर गटर में फेंकी लाश
Creepy incident in Amritsar, wife had illicit relationship with non-male, husband cut lover into corpse and threw corpse in gutter

अमृतसर में हुई खौफनाक घटना, पत्नी के थे गैर मर्द से अवैध संबंध, पति ने प्रेमी के टुकड़े कर गटर में फेंकी लाश

अमृतसरः अमृतसर के छेहर्टा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का पता चलने के बाद उसके प्रेमी की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर गटर में फेंक दिये। घटना का पता चलते ही इलाके में दहशत फैल गई है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी देते छेहरटा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

मामले में न्यू गोल्डन एवेन्यू की स्थित गली नंबर-1 में रहने वाले संजय और 40 खूह के पास रहने वाले विपिन कुमार की पत्नी मंजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि नारायणगढ़ निवासी 24 वर्षीय शिवम महाजन आहलूवाला कटरा में कपड़ों की दुकान पर नौकरी करता था। उसका गोल्डन एवेन्यू निवासी संजय की पत्नी पूजा से प्रेम संबंध थे। संजय गली-गली जाकर कुर्सियों की मरम्मत करता था। पूजा ने शिवम के साथ जिदंगी जीने की ठान ली। उसने एक साल पहले पति संजय के खिलाफ कोर्ट में तलाक की याचिका भी दायर कर दी थी। पत्नी के प्रेम संबंधों का पता चलने पर संजय ने पत्नी के आशिक शिवम को रास्ते से हटाने की सोची।

आरोपित संजय ने अपनी परिचित मंजू को शिवम का मोबाइल नंबर दिया और उसे अपने प्रेम जाल में फंसाने का टास्क दिया। इस बीच शिवम और मंजू की भी बातें शुरू हो गई। संजय के इशारे पर मंजू ने 17 मार्च को शिवम को मिलने के लिए उजागर नगर बुला लिया। वहां संजय अपने अन्य साथी ललित के साथ उसकी हत्या कर शव को टुकड़े-टुकड़े कर गटर में फेंक दिया।