मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी
Master blaster Sachin Tendulkar became Corona positive, tweeted information

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट में 100 शतकों का शतक लगाने वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर के जरिए ट्वीट करके दी है। इतना ही नहीं उन्होंने सुरक्षा और उपचार के लिए स्वयं को घर में क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि, सचिन के परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। सचिन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए उन सभी को सचेत किया है जिनसे वो पिछले कुछ दिनों में मिले थे।

सचिन ने ट्वीटर पर लिखा, “मैंने सारी सावधानी बरती और जो भी हो सकता था सब कुछ किया। इसके बावजूद मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को घर में आइसोलेशन में कैद कर लिया है और डॉक्टर की सलाह से सारे काम कर रहा हूँ। अंत में मैं सभी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद कहना चाहता हूँ। जो अलग देशों से भी मेरी साहयता कर रहे हैं सभी अपना ख्याल रखें।”

जाहिर है कि हाल ही में सचिन तेंदुलकर काफी दिनों बाद रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान के रूप में खेलते नजर आए थे। जहां उनकी टीम ने फ़ाइनल मैच में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज का खिताब भी जीता था। इस तरह रोड सेफ्टी से वापस लौटने के बात सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित निकले हैं। बता दें कि रोड सेफ्टी में उनके साथ टीम इंडिया के अन्य पूर्व खिलाड़ी इरफ़ान पठान, वीरेंद्र सहवाग, युसूफ पठान और प्रज्ञान ओझा जैसे खिलाड़ी खेलते नजर आए थे। इतना ही नहीं विंडीज दिग्गज ब्रायन लारा के साथ भी वो रोड सेफ्टी के एक विज्ञापन में नजर आए थे।