पंजाब के सांसद डॉ. अमर सिंह हुए कोरोना पाजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन, लोगों से की अपील… पढ़ें पूरी खबर
Punjab MP Dr. Amar Singh became Corona positive, quarantined himself, appealed to the people ... Read full news

पंजाब के सांसद डॉ. अमर सिंह हुए कोरोना पाजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन, लोगों से की अपील… पढ़ें पूरी खबर

फतेहगढ़ साहिबः पंजाब में एक बार फिर से कोरोना का कहर शुरू हो गया है। वहीं अब इसकी चपेट में पंजाब के फतेहगढ़ साहिब से सांसद डा. अमर सिंह भी कोविड संक्रमति हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को दिल्ली में क्वारिंटाइन कर लिया है। वहीं उनके सम्पर्क में आने वाले लोगों को अपीली की है कि वह भी अपनी जल्द से जल्द जांच करवाएं।

लोक सभा के सत्र में सांसद डा. अमर सिंह भाग लेने के लिए रायकोट से दिल्ली गए हुए थे। वे लगातार सत्र में भाग लेते हुए जनहित के मुद्दों को लोक सभा में स्पीकर के समक्ष रखते आ रहे थे। इसी बीच, उनका टेस्ट कराने पर रिपोर्ट पाजिटिव आ गई। सांसद के कोरोना संक्रमित होने के बाद दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से इसकी सूचना पंजाब को भी दे दी गई है।

यही नहीं, दिल्ली में सांसद के संपर्क में आने वालों की सूची बनाते हुए उनके टेस्ट करने शुरू कर दिए हैं। पंजाब में फतेहगढ़ साहिब और रायकोट में स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने सांसद के संपर्क में आने वालों का पता लगाना शुरू किया है। इन सभी की सूची तैयार करके सैंपलिंग होगी। यदि कोई कोरोना संक्रमित पाया गया तो स्वस्थ के अनुसार उन्हें या तो घर में एकांतवास किया जाएगा या फिर अस्पताल में भर्ती।