गृहमंत्री अमित शाह ने किया दावा, बोले- बंगाल में भाजपा की 200 से ज्यादा सीटें आएंगी

गृहमंत्री अमित शाह ने किया दावा, बोले- बंगाल में भाजपा की 200 से ज्यादा सीटें आएंगी

नई दिल्लीः गृहमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने दिल्ली में एक प्रैस कांफ्रेंस करते हुए दावा किया है कि बंगाल व असम में भाजपा को बंपर सीटों से जीत मिलेगी। उन्होंंने कहा कि बंगाल में पहले चरण में 84 फीसदी से ज्यादा मतदान और असम में 79 फीसदी से ज्यादा मतदान मतदाताओं का बढ़ा हुआ उत्साह बताता है। उन्होंने इसे भाजपा के पक्ष में बताया। अमित शाह ने कहा कि पहले चरण में भाजपा बंगाल में 30 में से 26 से ज्यादा सीटें जीत रही है। असम में भाजपा 47 से 37 सीटों से ज्यादा पर विजय प्राप्त करेगी। इसके संकेत हमें मिले हैं।

अमित शाह ने कहा कि नंदीग्राम सीट पर किए गए सवाल को लेकर कहा कि बंगाल हमारे लिए एक सीट है। नंदीग्राम के मतदाताओं ने कहना चाहता हूं कि बंगाल के अंदर परिवर्तन अगर करना है तो बंगाल की 200 सीटों को परिवर्तन करना होगा, नंदीग्राम अगर परिवर्तन कर दो तो अकेले ही परिवर्तन हो जाएगा। अमित शाह ने कहा कि बंगाल में भाजपा की 200 से ज्यादा सीटें आएंगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में पूर्ण परिवर्तन होने जा रहा है।

अमित शाह ने कहा कि दोनों जगह मतदान शांतिपूर्ण हुआ है। एक भी व्यक्ति की जान नहीं गई है। दोनों राज्यों के लिए ये शुभ संकेत हैं। दहशत थी कि हर बार की तरह गुंडे इस बार भी चुनाव को प्रभावित करेंगे। बंगाल में चुनाव आयोग को सफलतापूर्वक चुनाव कराने में सफलता मिली है। बंगाल के चुनाव में हिंसा आम बात हो गई थी। कई सालों के बाद यह पहला चुनाव है जब एक भी बम नहीं फटा है, एक भी गोली नहीं चली है।