गुरुग्राम में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर, हाइड्रोलिक मशीन फ्लाईओवर के नीचे दबी, दो कर्मचारी घायल
Under construction flyover fell in Gurugram, hydraulic machine buried under flyover, two employees injured

गुरुग्राम में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर, हाइड्रोलिक मशीन फ्लाईओवर के नीचे दबी, दो कर्मचारी घायल

गुरुग्रामः गुरुग्राम में एक निर्माणआधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरने से उसके नीचे हाईड्रोलिक मशीन दब गई जिससे दो कर्मचारी घायल हो गए। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग और बचाव दल ने हादसे में घायल दोनों कर्मचारियों को निकाल कर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवा दिया है। जिक्रयोग्य है कि ये हादसा गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेस-वे पर दौलताबाद गांव के पास हुआ है।

जानकारी अनुसार दौलताबाद गांव चौक के पास द्वारका एक्सप्रेस वे पर एक निमार्णाधीन फ्लाईओवर के दो स्लैब रविवार सुबह 7.30 बजे के करीब ढह गए। टूटा हुआ हिस्सा 29 किलोमीटर लंबे एक्सप्रेसवे का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य खेरकी दौला को दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस्वे पर महिपालपुर के पास शिव मूर्ति से जोड़ना है।

प्राधिकरण के एक अधिकारी ने कहा, “हम अभी भी फ्लाईओवर के ढहने के पीछे का कारण पता करने की कोशिश कर रहे हैं। एक्सप्रेसवे का निर्माण एनएचएआई द्वारा किया जा रहा है।”

डीसीपी दीपक शरण ने कहा, “मलबे को हटाने का काम शुरू होने के दौरान हमने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। घटना में तीन मजदूर घायल हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ्लाईओवर का निर्माण सड़क के बीच में किया जा रहा है, इसलिए सड़के के दोनों तरफ यातायात प्रभावित नहीं हुआ। राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल और सिविल डिफेंस टीमों को मौके पर तैनात किया गया है।