सांसद भगवंत मान का बड़ा ऐलान, पंजाब में मुफ्त बिजली के लिए 7 अप्रैल से जन आंदोलन शुरू करेगी आप
A big announcement by MP Bhagwant Mann, AAP will start mass movement for free electricity in Punjab from April 7

सांसद भगवंत मान का बड़ा ऐलान, पंजाब में मुफ्त बिजली के लिए 7 अप्रैल से जन आंदोलन शुरू करेगी आप

जालंधर: पंजाब मं आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में मुफ्त बिजली अभियान को लेकर 7 अप्रैल को एक जन आंदोलन शुरू करने का ऐलान किया है। जालंधर के सर्किट हाऊस में आयोजित एक प्रैस कांफ्रेंस के दौरान भगवंत मान ने कहा कि अगर दिल्ली में केजरीवाल सरकार लोगों को मुफ्त में बिजली दे सकती है, तो पंजाब में कैप्टन सरकार इस मामले को लेकर लोगों के साथ धोखा क्यों कर रही है।

इसके बाद सांसद भगवंत मान के साथ पंजाब विधानसभा में लीडर ऑफ अपोजीशन हरपाल सिंह चीमा, पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह, पंजाब सह प्रभारी राघव चड्ढा और आम आदमी पार्टी के विधायकों ने सर्कट हाऊस के बाहर बिजली के बिल फूंक कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

वहीं इस दौरान राघव चड्ढा ने कहा केजरीवाल सरकार 228 यूनिट से ज्यादा यूनिट के आने वाले बिलों से कोई भी चार्ज वसूल नहीं कर रही है। पंजाब में 100 यूनिट या उससे ज्यादा यूनिट आने पर भी लोगों को भारी बिल चुकाना पड़ता है। यह लोगों के साथ धोखाधड़ी है। उन्होंने चेतावनी दी कि कैप्टन दिल्ली की तरह पंजाब में बिजली मुफ्त करें।

यह चुनौती आज सर्कट हाऊस में प्रैस कांफ्रैंस के दौरान सांसद व आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रदेशाध्यक्ष भगवंत मान ने कैप्टन सरकार को दी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सरकार दिल्ली में सभी को बिजली मुफ्त दे सकती है तो पंजाब सरकार क्यों नहीं दे सकती। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि कैप्टन सरकार को घुटनों के बल लाकर छोड़ेंगे।