भाजपा सांसद और अभिनेत्री किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, मुंबई में चल रहा इलाज
BJP MP and actress Kiran Kher gets blood cancer, treatment in Mumbai

भाजपा सांसद और अभिनेत्री किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, मुंबई में चल रहा इलाज

चंडीगढ़ः भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ से सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर एक प्रकार के ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं और उनका मुंबई में इलाज चल रहा है। इस बात की जानकारी किरण खेर के भाजपा में उनके एक सहयोगी ने दी है। बताया जा रहा है कि किरण खेर मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं जो ब्लड कैंसर का एक प्रकार है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि किरण खेर का फिलहाल मुंबई में इलाज चल रहा है।

चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि 68 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री से राजनेता बनी किरण खेर को पिछले साल इस बीमारी का पता चला था। इसके बाद वह इलाज के लिए 4 दिसंबर को मुंबई चली गई थीं। फिलहाल अभिनेत्री मुंबई में अपना इलाज करवा रही हैं।

अरुण सूद ने कहा, ”पिछले साल 11 नवंबर को अपने चंडीगढ़ वाले घर पर किरण खेर की बांह में फ्रैक्चर हो गया था। चंडीगढ़ में पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च के मेडिकल परीक्षण के बाद, उनके मल्टीपल मायलोमा का पता चला। यह बीमारी उनके बाएं हाथ और दाहिने कंधे तक फैल गई थी। इलाज के लिए उन्हें 4 दिसंबर को मुंबई ले जाया गया है। बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस ने किरण खेर के चंडीगढ़ में नहीं होने पर सवाल उठाए थे और उनके लापता होने की चर्चा थी, जिसके बाद अब भाजपा ने सच्चाई बताई है। अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्वीट किया कि किरण खेर का इलाज चल रहा है और पहले से उनकी तबीयत में काफी सुधार है। खेर ने लिखा कि किरण फाइटर और इस बीमारी का भी वो डटकर सामना करेगी।