समराला में चलती ट्रेन से बाहर गिरी डेढ साल की मासूम बच्ची
One and a half year old innocent girl falls out of moving train in Samrala

समराला में चलती ट्रेन से बाहर गिरी डेढ साल की मासूम बच्ची

समरालाः समराला में वीरवार को उस समय पर रूंह कंपा देने वाली घटना सामने आई जब अमृतसर से महाराष्ट्र के लिए जा रही पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन की एमरजेंसी खिड़की में से डेढ़ साल की मासूम बच्ची बाहर गिर गई। हालांकि गनिमत रही कि बच्ची पूरी तरह से सही सलामत है। समराला के नजदीक हुए इस हादसे का पता चलते ही बच्ची की मां और ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के होश उड़ गए।

जानकारी अनुसार, बच्ची माहिरा की मां अपने बच्चों को सीट पर छोड़कर बाथरुम गई थी, लेकिन जब वो वापस आई तो उसकी बच्ची माहिरा ट्रेन के एमरजेंसी डोर से बाहर जा गिरी। जिसके बाद बच्ची की मां ने शोर मचा दिया और रेलवे प्रशासन की कड़ी मुशक्कत के बाद बच्ची को सही सलामत मां के पास पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची को कुछ मामूली चोटें आई हैं।

वहीं रेलवे के अधिकारी दिनेश मल्होत्रा ने बताया कि औरत अपने तीन सामूस बच्चों के साथ फगवाड़ा से ट्रेन में बैठी थी और महाराष्ट्र जा रही थी। रेलवे स्टेशन समराला को पार करते ही ये हादसा हो गया। उन्होनें बताया कि ट्रेन को ड्राइवर की मदद से काफी किलोमीटर आगे रोका गया और बच्ची कुछ ही दूरी पर गिरी हुई थी। जिसके बाद बच्ची को सही सलामत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है।