रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रियंका गांधी ने रद्द किया असम-तमिलनाडु और केरल का दौरा
Robert Vadra turned Corona positive, Priyanka Gandhi canceled tour of Assam-Tamil Nadu and Kerala

रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रियंका गांधी ने रद्द किया असम-तमिलनाडु और केरल का दौरा

नई दिल्लीः देश के जाने माने बिजनेसमैन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। प्रियंका गांधी ने एक वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। हालांकि प्रियंका गांधी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि रॉबर्ट के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैंने अपना असम का दौरा रद्द कर दिया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करके कहा, ‘’हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम, तमिलनाडु और केरल का दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं, मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।’ गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा आज असम में प्रचार करने वाली थीं, जबकि कल वो तमिलनाडु के श्रीपेरुमबुदुर जाने वाली थीं।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम के करीमगंज जिले में बीजेपी प्रत्याशी की गाड़ी से ईवीएम बरामद होने के मसले पर चुनाव आयोग पर निशाना साधा था। प्रियंका ने कहा, ‘क्या स्क्रिप्ट है? चुनाव आयोग की गाड़ी खराब हुई, तभी वहां एक गाड़ी प्रकट हुई। गाड़ी भाजपा के प्रत्याशी की निकली मासूम चुनाव आयोग उसमें बैठ कर सवारी करता रहा।