सुल्तनपुर लोधी में अपने मामा के घर आए युवक की रहस्यमयी परिस्थितियों में ब्यास दरिया में डूबने से मौत, शव बरामद
A young man who came to his maternal uncle's home in Sultanpur Lodhi died due to drowning in the Beas Darya under mysterious circumstances, dead body recovered

सुल्तनपुर लोधी में अपने मामा के घर आए युवक की रहस्यमयी परिस्थितियों में ब्यास दरिया में डूबने से मौत, शव बरामद

सुल्तानपुर लोधीः गांव हाजीपुर से सुल्तानपुर लोधी के गांव धुंधा में अपने मामा के घर मामा के बेटे का जन्म दिन मनाने आए एक 16 वर्षीय युवक की रहस्यमयी परिस्थितियों में ब्यास दरिया में डूबने से मौत होने से गांव हाजीपुर में शोक की लहर दौड़ गई है। जिक्रयोग्य है कि युवक को उसके मामा का बेटा गांव घुमाने का कहकर लेकर गया था जहां से वो लापता हो गया था, जहां आज उसका शव दो दिन बाद ब्यास दरिया में बरामद हुआ। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार गांव हाजीपुर के रहने वाले 16 वर्षीय युवक को उसके मामा के बेटे ने जन्मदिन मनाने का बहाना बनाकर अपने गांव धुंदा में बुलाया। जब मृतक सुखचैन अपनी बहन के साथ गांव पहुंचा को वहां पर जन्मदिन जैसा कोई माहौल नहीं था, जिसके बाद युवक को उसके मामा के लड़के अपने साथ गांव घुमाने के लिए ले गए। लेकिन 1 घंटे के बाद उसकी गुमशुदगी की खबर आ गई और मृतक का परिवार भी उसे आसपास के इलाकों में ढूंढता रहा लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। उन्होंने कहा कि उक्त मामा के लड़के ने घर आकर किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी और 2 दिन बाद कहा कि सुखचैन सिंह दरिया में डूब गया है।

जिसके बाद सुखचैन सिंह का शव करमूवाला के पास दरिया ब्यास में शव बरामद किया गया है। वहीं परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि अंधविश्वास के चक्कर में उनके बेटे का कत्ल किया गया है। उन्होनें आरोप लगाया कि उनके बेटे को झूठ बोलकर गांव बुलाया गया और बाद में उसका कत्ल किया गया है।पीड़ित परिवार की ओर से गोइंदवाल साहिब के थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।