कांग्रेस विधायक के बेटे करण पर दुष्कर्म का केस दर्ज, पार्टी की महिला नेता ने लगाए गंभीर आरोप
Congress MLA's son Karan filed a rape case, the party's woman leader made serious allegations

कांग्रेस विधायक के बेटे करण पर दुष्कर्म का केस दर्ज, पार्टी की महिला नेता ने लगाए गंभीर आरोप

उज्जैनः उज्जैन जिले की बड़नगर विधानसभा के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के युवा बेटे पर महिला नेता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया है। आरोपी करण मोरवाल उज्जैन के युवक कांग्रेस के पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष रह चुके हैं। युवती की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376 के तहत करण मोरवाल पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

अधिकारी के मुताबिक युवा कांग्रेस से जुड़ी महिला नेता का आरोप है कि करण ने फरवरी में शादी का झांसा देने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि विधायक के बेटे के खिलाफ महिला नेता के आरोपों की जांच की जा रही है और अभियुक्त की तलाश जारी है। दूसरी ओर, कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल ने अपने बेटे के खिलाफ युवा कांग्रेस की महिला नेता के आरोपों को झूठा बताया है। मोरवाल ने बातचीत में दावा किया, “मेरे बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराने वाली महिला नेता उससे धन ऐंठने का प्रयास काफी पहले से कर रही थी।”

उन्होंने कहा, “मेरे बेटे को पहले ही आशंका थी कि महिला नेता उसके खिलाफ बलात्कार का झूठा मामला दर्ज करा सकती है। लिहाजा मेरे बेटे ने इस बारे में इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक कार्यालय को एक अप्रैल को बाकायदा लिखित शिकायत भी की थी।” इस बारे में पूछे जाने पर डीआईजी मनीष कपूरिया ने कहा, “महिला नेता को लेकर विधायक के बेटे की शिकायत की भी जांच की जा रही है। जांच में मिलने वाले तथ्यों के आधार पर उचित कानूनी कदम उठाए जाएंगे।”