फाजिल्का में तेज रफ्तार ट्राले ने मारी बस को टक्कर, 12 लोग गंभीर घायल, मौके पर पहुंची पुलिस
Fazilka high-speed trolley collided with bus, 12 people seriously injured, police reached the spot

फाजिल्का में तेज रफ्तार ट्राले ने मारी बस को टक्कर, 12 लोग गंभीर घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

फाजिल्काः फाजिल्का के अंतर्गत आते गांव रामपुरा में एक तेज रफ्तार ट्राली ने रोडवेज की बस को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बस में सवार करीब 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंच पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जानकारी अनुसार रोडवेज बस अबोहर से फाजिल्का की तरफ आ रही थी कि गांव रामपुरा के निकट सवारियां उतारते समय जब बस एक जगह पर खड़ी थी तो पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्राले ने टक्कर मार दी।

इसके कारण बस के पीछे बैठी सवारियां बुरी तरह से जख्मी हो गई, जिन्हें फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में एक छह वर्षीय बच्ची व एक व्यक्ति के दोनों पांव टूट गए जबकि बाकी लोगों को चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि बस और ट्राले का ड्राइवर दोनों सरकारी अस्पताल में भर्ती है। उधर नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

गाैरतलब है कि कुछ दिन पहले माछीवाड़ा थाना के अधीन पड़ते गांव झाड़ साहिब के निकट सड़क हादसे में मोटरसाइकिल पर जा रहे तीन दोस्तों को ट्रक ने रौंद दिया था। सभी को घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल कराया गया, जिनकी मौत हो गई थी। तीनों आपस में दोस्त थे। पंजाब में गर्मी के माैसम में सड़क हादसाें के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हादसाें का सबसे बड़ा कारण लापरवाही भी रहती है।