असम चुनावी रैली के दौरान बेहोश हुआ युवक, प्रधानमंत्री मोदी ने अपना डाक्टर भेज करवाया इलाज
Prime Minister Modi sent his doctor for treatment, fainted during Assam election rally

असम चुनावी रैली के दौरान बेहोश हुआ युवक, प्रधानमंत्री मोदी ने अपना डाक्टर भेज करवाया इलाज

असमः असम के तामुलपुर में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक चुनावी रैली के दौरान जब मंच पर प्रधानमंत्री रैली को संबोधित कर रहे थे तो एक युवक बेहोश होकर गिर गया तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तुरंत अपनी मेडिकल टीम को भेजकर उस युवक का इलाज करवाया। प्रधामंत्री यहां एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे जहां युवक पानी न मिलने के कारण बेहोश हो गया था।

जानकारी अनुसार तामुलपुर में रैली संबोधित कर रहे थे तो एक भाजपा का एक कार्यकर्ता संभवतः पानी न मिल पाने के कारण बेहोश हो गया, प्रधानमंत्री ने जैसे ही उसे देखा उन्होंने मंच से ही प्रधानमंत्री कार्यालय की मेडिकल टीम को निर्देश दिया कि वह कार्यकर्ता के पास पहुंचे। पीएम मोदी ने मंच से ही कहा- ‘ये जो पीएमओ की मेडिकल टीम है वो जाए जरा वहां कार्यकर्ता को पानी के अभाव के कुछ तकलीफ हुई है, तुरंत उनकी मदद कीजिए। मेरे साथ जो डॉक्टर्स आए हैं वो जरा उस साथी की मदद करे, उन्हें पानी के अभाव में कुछ तकलीफ हुई है।’

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए के डबल इंजन सरकार ने पिछले पांच वर्षों में असम के लोगों को दोहरा लाभ दिया है. विकास हो रहा है, कनेक्टिविटी में सुधार हो रहा है, जिससे महिलाओं के लिए जीवन आसान हो रहा है और युवाओं के लिए अवसर बढ़ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे राजनीतिक अनुभव के आधार पर, जनता के प्यार की भाषा, जनता के आशीर्वाद की ताकत पर मैं कहता हूं कि असम में एक बार फिर आप लोगों ने एनडीए सरकार बनाना तय कर लिया है।