जालंधर में अकालियों ने किया कांग्रेस के खिलाफ अर्थी फूक प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी
In Jalandhar, the Akalis made a fierce protest against the Congress, shouting slogans

जालंधर में अकालियों ने किया कांग्रेस के खिलाफ अर्थी फूक प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

जालंधरः महानगर के गुरुनानक मिशन चौक पर सोमवार को शिरोमणि अकाली दल ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया और पंजाब सरकार का पूतला फूंका गया और जमकर नारेबाजी की गई। इसी के तहत आज पूरे पंजाब में शिरोमणि अकाली दल की तरफ से कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है।

अकाली नेताओं ने आज कांग्रेस सरकार के झूठे दावे और आम आदमी पार्टी का दोहरा मापदंड अपना कर पंजाब की जनता को गुमराह करने पर एक विशाल रोष धरना जालंधर में आज पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर व अकाली नेता कमलजीत सिंह भाटिया व एचएस वालिया के नेतृत्व में किया गया और गुरु नानक मिशन चौक में कांग्रेस के खिलाफ अर्थी फूक प्रदर्शन किया जा रहा है। इस धरने में शिरोमणि अकाली दल के नेताओं और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

धरना को संबोधित करते अकाली नेताओं ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पिछले विधानसभा चुनावों में पंजाब के लोगों को झूठे दावे करके और सब्जबाग दिखा कर पंजाब में सत्ता हासिल की। उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार ने चुनाव के दौरान राज्य के लोगों से जो वादे किए थे उनमें से कोई भी वादा पूरा न कर कैप्टन सरकार ने पंजाब के लोगों के साथ धोखा किया है। अब कांग्रेस पार्टी को राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों में सबक सिखाने और कांग्रेस पार्टी को सत्ता से हटाने का निर्णय जनता ने किया है।