फगवाड़ा में ससुरालियों का शर्मनाक काराः बहु के बच्चा न होने पर तांत्रिक के आगे परोसी बहु… पढ़ें पूरी घटना
Shameful incarceration of in-laws in Phagwara: Bahu served in front of the tantric in case of not having a child ... Read the whole incident

फगवाड़ा में ससुरालियों का शर्मनाक काराः बहु के बच्चा न होने पर तांत्रिक के आगे परोसी बहु… पढ़ें पूरी घटना

जगराओं : फगवाड़ा में बच्चे के लालच में ससुरालियों ने अपनी पुत्रवधु के साथ ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम दे दिया जिससे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं, जहां ससुरालियों ने बच्चे की चाहत में अपनी पुत्रवधु को किसी तांत्रिक के हवाले कर दिया जहां तांत्रिक ने उससे बलात्कार किया। मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने ससुरालियों व तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार लुधियाना के जगराओ निवासी महिला की शादी 2 साल पहले फगवाड़ा में हुई थी। पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष तक बच्चा न होने पर बीते शनिवार उसके ससुरालियों ने घर पर एक तांत्रिक को बुलाया था। उस तांत्रिक ने अश्लील हरकते करते हुए पीड़िता के साथ बलात्कार किया।

पीड़िता का आरोप है कि इस काम में उसकी सास व पति भी बराबर के जिम्मेदार हैं। ससुरालियों ने उसे आगे ये बात किसी को भी न बताने की बात कहते हुए कहा कि अगर बच्चा पैदा करना है तो ये सब कुछ करना ही पडेगा। वहीं पुलिस की मामले की जांच कर रही है। वहीं पीड़िता इस समय स्थानीय सिविल अस्पताल में उपचारधीन है, जहां मैडीकल में बलात्कार की पुष्टी हुई है।