नक्सल अटैक में शहीद जवानों को गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि, बोले- जवानों ने जिस उद्देश्य के लिए बलिदान दिया है उसे जरूर सिद्ध करेंगे
The Home Minister paid tribute to the martyred soldiers in the Naxal attack, said - the soldiers will surely prove the purpose for which they have sacrificed.

नक्सल अटैक में शहीद जवानों को गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि, बोले- जवानों ने जिस उद्देश्य के लिए बलिदान दिया है उसे जरूर सिद्ध करेंगे

जगदलपुरः बीते दिन नक्सल अटैक में शहीद हुए जवानों के कारण यहां पूरे देश में शोक व्यक्त है, वहीं पूरे देश में शहादत का बदला लेने के लिए भी आवाज उठने लगी है, पूरे देश नकस्लवाद के खिलाफ गुस्से में है। वहीं छत्तीसगढ़ पहुंचे देश के गृह मंत्री अमित शाह ने नक्सल अटैक में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने जगदलपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वीर जवानों ने जिस उद्देश्य के लिए जो बलिदान दिया है वो उद्देश्य हम जरूर सिद्ध करेंगे, फिर से एक बार शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं और उनका सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा इसके लिए देश को विश्वास दिलाता हूं। अमित शाह ने कहा कि नक्लियों के खिलाफ जारी लड़ाई रुकेगी नहीं। सरकार इस लड़ाई को अंजाम तक लेकर जाएगी।

अमित शाह ने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई को निर्णायक मोड़ पर ले जाने के लिए उनके (सुरक्षाबलों) बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा। पिछले कुछ वर्षों में, नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई निर्णायक मोड़ पर पहुंच गई है और इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने इस लड़ाई को दो कदम आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा, “मैंने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और सुरक्षा बलों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। अफसरों ने कहा कि यह लड़ाई कमजोर नहीं होनी चाहिए, जिससे पता चलता है कि हमारे जवानों का मनोबल बरकरार है।”