ट्राइडेंट के बुधनी प्लांट में पिछले 30 घंटों से लगी भयानक आग, 100 करोड़ का हो चुका है नुकसान
Trident's Budhni plant has suffered a terrible fire in the past 30 hours, the loss of 100 crores has been done

ट्राइडेंट के बुधनी प्लांट में पिछले 30 घंटों से लगी भयानक आग, 100 करोड़ का हो चुका है नुकसान

बरनालाः देश की नामवर टेक्सटाइल कंपनी ट्राइडेंट के बुधनी यूनिट जो कि मध्य प्रदेश में स्थित है, बीते सोमवार दोपहर भयानक आग लग गई। इस आग से 100 करोड़ का भारी नुकसान हो गया। बता दें कि, 24 घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। प्लांट में मंगलवार तक 30 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर मौजूद रहीं, लेकिन फिर भी आग की लपटें चारों तरफ फैली हुई हैं। ग्रुप के प्रवक्ता ने बताया कि बुधनी यूनिट के कॉर्टन गोदाम में कल सुबह आग लग गई थी जिस पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका।

गैरतलब है कि ट्राइडेंट ग्रुप का देश में टेक्सटाइल ग्रुप में बहुत बड़ा नाम है और इसके द्वारा करीब 20 हजार लोगों को सीधे तौर पर रोजगार मिलता है। जैसे ही ट्राइडेंट के बुधनी यूनिट में आग लगने की खबर सोशल मीडिया पर फैली तो लोगों के हमदर्दी भरे संदेश आने शुरू हो गए।

इस पर ग्रुप के एमडी श्री राजिन्दर गुप्ता ने सोशल मीडिया द्वारा ही लोगों को संबोधन करते हुए कहा कि आप सबकी प्रार्थनाएं और ईश्वर द्वारा उन्हें तोहफे में मिली इच्छा शक्ति उनके साथ है। ईश्वर दयालू था और दयालू होगा। यह समय उनकी परीक्षा का है। ट्राइडेंट एक शानदार टीम है और मानसून से पहले-पहले वह फिर से अपने उद्योग को पटड़ी पर ले आएंगे।