बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को रोपड़ से लेकर बांदा रवाना हुआ यूपी पुलिस, सभी थानों में अलर्ट जारी
UP Police leaves Bahubali MLA Mukhtar Ansari from Ropar to Banda, alert issued in all police stations

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को रोपड़ से लेकर बांदा रवाना हुआ यूपी पुलिस, सभी थानों में अलर्ट जारी

रोपड़ः पिछले दो साल से रोपड़ जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को लेने आई बांदा पुलिस आज अंसारी को लेकर रोपड़ से बांदा के लेकर निकल चुकी है। जिसके बाद रास्ते में आने वाले सभी थानों को पुलिस ने अलर्ट पर रखा है। इससे पहले बांदा पुलिस उसे हिरासत में लेने के लिए पंजाब की रोपड़ जेल पहुंची। टीम के साथ एंबुलेंस और डॉक्टर भी हैं। जेल के बाहर सख्त बैरिकेडिंग की गई थी।

इससे पहले मुख्तार का कोरोना टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद हैंडओवर की प्रक्रिया शुरू की गई। हैंडओवर के बाद करीब 16 घंटे में मुख्तार के साथ 882 किमी का सफर तय कर टीम बांदा पहुंचेगी। मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाकर अपने पति का हाल विकास दुबे जैसा होने की आशंका जताई है। उन्होंने पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराने और केंद्रीय बल लगाने की मांग की है।

अफशां ने अपनी याचिका में कहा कि माफिया डॉन बृजेश सिंह बेहद प्रभावशाली है। वह मुख्तार अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है। उनका कहना है कि मुख्तार के खिलाफ चल रहे मामलों को फेयर तरीके से चलाया जाना चाहिए। अगर राजनीतिक बदले में कोई कार्रवाई की जाती है तो वह सही नहीं होगा। अफशां ने इस सिलसिले में राष्ट्रपति को भी पत्र लिखा था।