सरपंच के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी पत्नी, पति ने छापामार दोनों को रंगे हाथों पकड़ा… पढ़ें पूरी खबर
Wife was celebrating with her sarpanch at Hublot, her husband held both the guerrillas red-handed ... Read full news

सरपंच के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी पत्नी, पति ने छापामार दोनों को रंगे हाथों पकड़ा… पढ़ें पूरी खबर

अमृतसरः शहर के एक आलीशान होटल का माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब एक पति ने प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते हुए अपनी ही पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया। बताया जा रहा है उक्त महिला का पति पुलिस में कांस्टेबल है। पुलिस ने दोनों को होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में काबू किया है। वहीं महिला के साथ पकड़ा गया युवक एक गांव का सरपंच बताया जा रहा है। रंजीत एवेन्यू थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। हिरासत में लिए गए प्रेमी जोड़े से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी देते पीड़ित कांस्टेबल पति ने बताया कि वह गुरदासपुर का रहने वाला है और जालंधर में तैनात है। उसने बताया कि लगभग छह साल पहले उसका विवाह हुआ था। पत्नी अकसर मामूली बात पर उसके साथ विवाद करती रहती थी। कई बार पत्नी विवाद कर मायके चली जाती थी। दोनों परिवारों और पंचायत ने समझौता करवाया था दोनों शांति से जालंधर में ही रहेंगे। कांस्टेबल ने बताया कि अकसर उसकी पत्नी मोबाइल पर ही व्यस्त रहती थी। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह होने लगा।

आज जब वह ड्यूटी से घर लौटा तो उसे किसी व्यक्ति ने फ़ोन करके बताया कि तेरी पत्नी अमृतसर के एक होटल में किसी व्यक्ति के साथ रंगरलियां मना रही है, जिसके बाद मैं यहां आ गया। आज मैंने अपनी पत्नी को जोबनप्रीत नामक नौजवान के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। उक्त नौजवान सोईयां कला का रहने वाला है, जिसका विवाह पहले ही हो चुका है और गांव में अकाली सरपंच है। पीड़ित ने पुलिस को इस मामले की जांच करने का कहते हुए इन दोनों का मैडीकल करवाने और कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।