जालंधर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, न्यू शीतल नगर में एक घर से तैजाब की 14 पेटियां बरामद
Big action by Jalandhar police, 14 cases of swimmers recovered from a house in New Sheetal Nagar

जालंधर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, न्यू शीतल नगर में एक घर से तैजाब की 14 पेटियां बरामद

जालंधरः थाना डिवीजन नंबर 1 के अंतर्गत पड़ते न्यू शीतल नगर में स्थित गली नंबर-3 में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में से तैजाब का जखीरा बरामद हुआ है। थाना- 1 के एसएचओ राजेश शर्मा ने बताया कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर न्यू शीतल नगर में रेड की थी। रेड दौरान किराए के घर में रहते लाल बाबू के कमरे में से बाथरूम में इस्तेमाल होने वाली बड़ी गिनती में तेजाब की बोतलें बरामद की है।आरोपी मौके से फरार हो गया जबकि पुलिस ने उसके रिश्तेदार को राउंडअप कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, बीती रात आरोपी के पास 30 डिब्बे तेजाब की बोतलों के आए थे जिसमें से पुलिस ने 14 डिब्बे तेजाब की बोतलों के बरामद कर लिए है। आरोपी बोतलों पर टॉयलेट क्लीनर के लेबल लगाकर उसमें तेजाब अवैध रूप से बेच रहा था। शुरूआती जांच में पता चला कि नंद किशोर नाम के दुकानदार ने इन्हें अपनी बहन के घर रखा हुआ था। हालांकि यह तेजाब है या फिर सामान्य टॉयलेट क्लीनर, इसको लेकर जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक इस तरह से तेजाब रूपी टॉयलेट क्लीनर की बिक्री दुकान पर की जा सकती है लेकिन उसके लिए भी लाइसेंस होना जरूरी है, इसलिए दुकानदार को बुलाया गया है। अगर उसके पास लाइसेंस हुआ तो ठीक है अन्यथा उसके खिलाफ कानूनन कार्रवाई की जाएगी।