श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए बालीवुड अभिनेता सोनू सूद, कोरोना टीकाकरण के प्रचार के लिए पहुंचे थे अमृतसर
Bollywood actor Sonu Sood, who bowed down in Sri Harimandir Sahib, reached Amritsar to promote Corona vaccination

श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए बालीवुड अभिनेता सोनू सूद, कोरोना टीकाकरण के प्रचार के लिए पहुंचे थे अमृतसर

अमृतसरः बुधवार को महानगर में बालीवुड अभिनेता सोनू सूद श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए। जहां पर उन्होंने गुरु घर से आशीर्वाद प्राप्त कर अमृतबाणी का आनंद भी उठाया और वाहेगुरु जी के सामने कोरोना के नाश के लिए अरदास भी की। सोनू सूद ने कहा कि किसानी संघर्ष को जल्द खत्म करने की उम्मीद भी जताई। उन्होनें कहा कि काफी लंबा समय हो गया है, किसान अपने घरों से दूर दिल्ली की सीमाओं पर बैठे हुए हैं अब उसका हल जरुर निकालना चाहिए।

बता दें कि सोनू सूद भारत में टीकाकरण अभियान को प्रमोट कर रहे हैं। बुधवार को वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर सोनू सूद अटारी बॉर्डर से फ्लैग ऑफ कर टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे। सोनू सूद ने कहा कि उन्हें टीकाकरण अभियान के साथ जुड़ने पर गर्व है।
हरमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद सूद ने कहा कि टीकाकरण अभियान के प्रति लोगों को जागृत करने से पहले वह गुरु घर नतमस्तक होने के लिए आए हैं। लोगों को कोरोना के प्रति जागृत होते हुए सरकार की ओर से कोरोना के बचाव के लिए तय किए गए नियमों का पालन करना चाहिए। कोरोना से बचाव के लिए इंजेक्शन लगाना चाहिए और शारीरिक दूरी आदि के नियमों की सख्ती से पालना करनी चाहिए। तभी वह अपने आप और देश के अन्य लोगों का बचाव कर सकते हैं।