गहने खरीदने आई महिला सोने की चेन लेकर फरार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Woman absconding with gold chain to buy jewelry, incident captured in CCTV

गहने खरीदने आई महिला सोने की चेन लेकर फरार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जालंधरः जालंधर के लाला बजार में एक ठगी का अनोखा मामला सामने आया है जहां एक गहने देखने के लिए आई महिला ने सोने की चेन देखने के बहाने वहां पर नकली पीतल की चेन रखकर मौके से फरार हो गई। जब इस ठगी का मालिक को पता चला तो उन्होंने सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना देखी।

जानकारी अनुसार ये अनोखी लूट लाल बाजार स्थित जौड़ा ज्यूलर्स के मालिक से के साथ हुई। जहां ग्राहक बनकर आई एक शातिर महिला असली सोने की चेन चुराकर उसके बदले नकली( पीतल) की चेन रख फरार हो गई। मामले को लेकर जब थाना नम्बर 3 की पुलिस पहुंची तो पीड़ितों ने कोई भी कार्रवाई कराने से मना कर दिया।

वहीं एसएचओ मुकेश कुमार ने बताया कि जौड़ा ज्यूलर्स के मालिक हरविंदर सिंह ने बताया कि उनकी दुकान पर दोपहर को एक महिला, जिसकी उम्र करीब 45 साल होगी, सोने की चेन खरीदने के लिए आई थी । उसने कहा कि उसे भारी सोने की चेन दिखाएं। दुकानदार ने 5 से 6 तौले के सोने की चेन दिखा दी। इसके बाद महिला असली सोने की चेन चुराकर व उसकी जगह मिलती जुलती नकली चेन सैट में रखकर फरार हो गई। जब सीसीटीवी कैमरे फुटेज चैक की तो उक्त ठगी का पता चला । एसएचओ मुकेश कुमार ने कहा कि पीड़ित हरविंदर सिंह द्वारा थाने में कोई शिकायत नहीं दी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है।