एम्स में प्रधानमंत्री मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, ट्वीट करके दी जानकारी
PM Modi takes second dose of Corona vaccine at AIIMS, tweeting information

एम्स में प्रधानमंत्री मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, ट्वीट करके दी जानकारी

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वैक्सीनेशन ने रफ्तार पकड़ ली है। वहीं वीरवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की दूसरा टीका लगवाया। प्रधानमंत्री ने खुद इसकी जानकारी देते ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी है। प्रधानमंत्री ने आज एम्स में कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया।

जानकारी अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर करते हुए लिखा है वैक्सीनेशन कोरोना वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है। यदि आप वैक्सीन के लिए योग्य हैं, तो जल्द ही अपना रजिस्ट्रेशन कराएं और कोरोना का टीका लें। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने 1 मार्च को भारत बायोटेक के कोवावैक्सीन की पहली डोज ली थी।

पीएम मोदी को वैक्सीन देने की पूरी प्रक्रिया नर्स पी निवेदा और निशा शर्मा ने पूरी की। पी निवेदा पुडुचेरी की रहनेवाली हैं जबकि निशा शर्मा पंजाब की हैं। पीएम मोदी ने जो ट्वीट किया है उसमें पीएम मोदी के साथ इन दोनों नर्सों की तस्वीरें हैं। सिस्टर निशा शर्मा ने कहा- ‘मैंने आज हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को कोवावैक्सीन की दूसरी खुराक दी है। इस दौरान पीएम मोदी ने हमसे बात की। मेरे लिए यह एक यादगार पल था क्योंकि मैं उनसे मिलने का मौका मिला और मैंने उन्हें टीका दिया।’