भोगपुर में विवाह का झांसा दे लड़की से दुष्कर्म, शक होने पर मां करवाई डाक्टरी जांच तो उड़े होश, मामला दर्ज
In Bhogpur, molesting a girl for molestation

भोगपुर में विवाह का झांसा दे लड़की से दुष्कर्म, शक होने पर मां करवाई डाक्टरी जांच तो उड़े होश, मामला दर्ज

भोगपुरः भोगपुर के अंतर्गत आते गांव में एक युवक द्वारा एक लड़की से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवती की मां ने बेटी को परेशान देखा और उसकी डाक्टरी जांच करवाई। जिसके बाद महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार एक महिला अपनी बेटी को कई दिनों से परेशान देख रही थी और बेटी का पेट बाहर को दिख रहा था। मां जब भी इसका कारण पूछती तो बेटी अपनी मां को कहती थी कि वह मिट्टी खाने की आदी है, जिस कारण उसका पेट बढ़ गया है।

बेटी की मां को शक होने पर वह अपनी उसको चेकअप के लिए एक स्थानीय सरकारी अस्पताल में लेकर गई। वहां लड़की की माँ के पैरों के नीचे से ज़मीन निकल गई जब डाक्टर ने बताया कि उसकी लड़की 9 महीने की गर्भवती है। परेशान मां ने लड़की को इस गर्भ संबंधी सख़्ती के साथ पूछा तो उसने कहा कि उसके गांव का लड़का विक्की विवाह का झांसा देकर उसके साथ पिछले कई महीनों से मर्जी खिलाफ संबंध बना रहा है। परंतु डर के कारण उसने इस बारे में किसी को भी नहीं बताया। 

थाना भोगपुर को दी गई सूचना के आधार पर पुलिस चौकी पचरंगा के इंचार्ज सुखजीत सिंह अस्पताल पहुंचे और डाक्टर से जानकारी के ली। इसमें साफ़ हो गया कि लड़की के साथ दुष्कर्म होता रहा और लड़की अब 9 महीने की गर्भवती है। पुलिस ने लड़की की मां की तरफ से दिए गए बयानों पर कार्यवाही करते आरोपी विक्की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।