अमृतसर में देह व्यापार के अड्डे पर छापा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े जोड़े, 3 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार
Raids on body trade in Amritsar, couple caught in objectionable condition, 5 including 3 women arrested

अमृतसर में देह व्यापार के अड्डे पर छापा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े जोड़े, 3 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

अमृतसर: महानगर के अंतरग्त आते वेरका में एक घर में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का पुलिस ने छापामारी कर पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक हालत में तीन महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया है। पुलिस ने सभी को गिरफ्ता करके उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते थाना वेरका के एसएचओ. निशान सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि वेरका की पत्ती बारा में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। उन्होंने छापामारी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में अर्शदीप सिंह उर्फ सन्नी निवासी पत्ती बग्गेवाली वेरका सुल्तानविंड के नजदीक आबादी प्लाट लक्खा सिंह में रहने वाली लड़की नूरी (काल्पनिक नाम) को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। यह महिला इस समय मोहन नगर वेरका में रह रही है। इसी तरह गुरसेवक सिंह निवासी वेरका को मोहन नगर वेरका में रहने वाली महिला चन्नो (काल्पनिक नाम) के साथ काबू किया है।

इसके अलावा मौके पर वेरका की एक ओर महिला बधूबाला (काल्पनिक नाम) को गिरफ्तार किया है। यह महिला वहां पर ग्राहक का इंतजार कर रही थी। वेरका निवासी प्रगट सिंह अपने घर में देह व्यापार का अड्डा चला रहा था। पुलिस छापामारी के दौरान वह मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।