दिल्ली के सीएम केजरीवाल बोले,- नहीं लगेगा दिल्ली में लाकडाऊन, बढ़ेंगी पाबंदियां
Delhi CM Kejriwal said, - Delhi will not see lockdown, restrictions will increase

दिल्ली के सीएम केजरीवाल बोले,- नहीं लगेगा दिल्ली में लाकडाऊन, बढ़ेंगी पाबंदियां

नई दिल्लीः देश में कोरोना के बिगड़ते हालातों के चलते एक बार फिर से लाकडाऊन की अफवाहों को विराम देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल ने दो टूक कहा कि अब दिल्ली में लाकडाऊन नहीं लगेगा, परन्तु कोविड के बढ़ते केसों को देखते हुए सरकार जल्द नई पाबंदियां लगा सकती है।उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन तेज करने की जरूरत है। नवंबर में हमने जो तैयारी की थी, अब हम दोबारा उसी स्तर की तैयारी कर रहे हैं।

सीएम केजरीवाल ने बताया कि अभी हमारे पास 7-10 दिन की वैक्सीन है। हम लगातार दिल्ली और केंद्र सरकार के एक्सपट्र्स के संपर्क में हैं। अभी कोई कुछ भी कहने की स्थिति नहीं है। ये पीक कहां तक जाएगा, कुछ नहीं कह सकते। शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और और अधिकारियों की टीम भी मौजूद थी।

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8521 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 39 लोगों की मौत हुई है। यह दिल्ली में एक दिन में आए कोरोना वायरस के मामलों की दूसरी बड़ी संख्या है। इससे पहले बीते साल 11 नवंबर को 8593 नए केस आए थे।