जालंधर में चोरों के लिए नाईट कर्फ्यू बना वरदान, दो दुकानों से नगदी व कीमती सामान पर किये हाथ साफ
Night curfew made a boon for thieves in Jalandhar, hands on cash and valuables from two shops cleaned

जालंधर में चोरों के लिए नाईट कर्फ्यू बना वरदान, दो दुकानों से नगदी व कीमती सामान पर किये हाथ साफ

जालंधरः महानगर में शहर की ढिलमुल कार्यप्रणाली के चलते नाईट कर्फ्यू के दौरान भी चोरों के हौंसले बुलंद हैं। महानगर में चोरों ने नाईट कर्फ्यू दौरान दो दुकानों को निशाना बनाते हुए वहां से नगदी सहित कीमती सामान भी चुरा कर ले गए हैं। दुकान मालिकों ने चोरी की सुचना मिलते ही दुकान मालिकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए धवन एंपोरियम क्लॉथ के मालिक सुदेश धवन पुत्र रोशनलाल ने बताया कि वह रोजाना की तरह दुकान समय पर बंद कर जाते हैं। सुबह उन्हें दुकान के साथ रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उनकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ है । घटना की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना बारादरी की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। दुकान मालिक धवन ने बताया कि चोर उनकी दुकान से 70हजार रूपये की नकदी व करीब 80 किलो का गला ही उठाकर ले गए हैं जो बड़ी हैरानी की बात है। 

नवाब फैशन हाउस के मालिक गोल्डी सिंह ने बताया कि उनकी एसडी कॉलेज रोड पर कपड़े की दुकान है। सुबह उनके भतीजे सिमर प्रीत सिंह नवाब को फोन आया कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। सूचना मिलते ही वह दुकान पर पहुंच गए। जहां देखा कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ था। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व फिंगरप्रिंट टीम मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने बताया कि दुकान के शीशे टूटे हुए थे चोर दुकान के गले में पड़े हुए 35 हजार रुपये रोजाना की सेल उठाकर ले गए हैं। चोर दुकान में रखा हुआ डीवीडी डैक जरूरी सामान भी उठाकर ले गए हैं।