जालंधर में महिला ने शादी की सालगिरह मना घर में फंदा लगा की आत्महत्या
Woman celebrates wedding anniversary in Jalandhar, commits suicide in house

जालंधर में महिला ने शादी की सालगिरह मना घर में फंदा लगा की आत्महत्या

जालंधर: महानगर के रेलवे रोड स्थित इंदरप्रस्त मोहल्ले में एक महिला ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला का उसका एक चार साल का बेटा है और उसने एक दिन पहले ही अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी। घटना के वक्त उसका बेटा खेलने के लिए पड़ोस में गया हुआ था। उसका पति जब घर आया तो उसने पति का शव फंदे से लटका देखा जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

घटना की जानकारी देते ऐस.ऐच.ओ. मुकेश कुमार ने बताया कि मृतका की पहचान शैली शर्मा पत्नी विपन शर्मा के तौर पर हुई है। शैली शर्मा ने अभी बीते दिन ही अपने शादी की सालगिरह मनाई थी।
मृतका के पति विपन शर्मा ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि उसका विवाह 5 साल पहले हुआ था। उनका एक 4 साल का बच्चा भी है, जोकि पड़ोस में खेलने गया था। विपन ने बताया कि जब वह शाम को घर आया तो अपनी पत्नी की लाश देख कर हैरान रह गया, जिसके बाद उ ने शैली के भाई को फ़ोन कर इस बारे सूचना दी।

ऐस.ऐच.ओ. मुकेश कुमार ने कहा कि प्राथमिक मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में कोई अनबन नहीं थी परन्तु वह काफ़ी समय से मानसिक तौर पर परेशान थी। पुलिस को लाश से कोई खुदकुशी नोट नहीं मिला है। रविवार को पारिवारिक मैंबर जो बयान देंगे, उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।