अबोहर में पुलिस टीम व डीएसपी की गाड़ी पर हमला, तस्करों को गिरफ्तार करने गई थी टीम
Police team and DSP attacked vehicle in Abohar, team went to arrest smugglers

अबोहर में पुलिस टीम व डीएसपी की गाड़ी पर हमला, तस्करों को गिरफ्तार करने गई थी टीम

अबोहरः पंजाब में पुलिस की ढिलमुल कार्यप्रणाली के चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद हो चुके हैं। वहीं बेखौफ अपराधी जहां आम जनता को अपना निशाना बनाते हैं, वहीं पुलिस कर्मचारियों को भी नहीं बख्शते हैं। ऐसी ही एक खबर अबोहर से सामने आई है जहां तस्करों पर रेड करने गई पुलिस टीम पर तस्करों द्वारा जानलेवा हमला कर दिया गया और डीएसपी की गाड़ी के शीशे तोड़ दिये गए। जिक्रयोग्य है कि इससे पहले शनिवार देर रात जालंधर में कुछ युवकों द्वारा एसएचओ पर जानलेवा हमला करके उन्हें घायल कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक अबोहर स्थित ढाणी चिराग में शराब तस्करों पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर वहां मौजूद महिलाओं ने हमला कर दिया। इस दौरान डीएसपी की गाड़ी के शीशे टूट गए। हालांकि किसी कर्मचारी के चोटिल होने की सूचना नहीं है। पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर रेड मारने गई थी।
सूचना के आधार पर नगर थाना प्रभारी व अबोहर डीएसपी क्राइम एंड वूमेन मोहनदास अपनी पुलिस टीम के साथ ढाणी चिराग में पहुंचे, लेकिन इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस की गाड़ियों पर हमला शुरू कर दिया।

जिस कारण डीएसपी की गाड़ी के शीशे टूट गए। इस संबंध में नगर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा।