पंजाब की महिला वकील ने ब्रिटेन के प्रिंस हैरी से शादी करने के लिए हाईकोर्ट में लगाई याचिका, गिरफ्तार करने की मांग
Punjab women's lawyer plea to High Court to marry Britain's Prince Harry, demands to be arrested

पंजाब की महिला वकील ने ब्रिटेन के प्रिंस हैरी से शादी करने के लिए हाईकोर्ट में लगाई याचिका, गिरफ्तार करने की मांग

चंडीगढ़ः पंजाब हाईकोर्ट में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है कि यहां एक महिला ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर ब्रिटेन के प्रिंस हैरी से शादी करने लिए गुहार लगाई है और कहा है कि कोर्ट पुलिस को निर्देश देकर प्रिंस हैरी को गिरफ्तार कर भाग लाए ताकि उन्‍हें यहां लाया जा सके और उन दोनों की शादी में कोई और देरी ना हो।

आपको यह पढ़कर थोड़ा अचरज होगी, लेकिन ऐसी घटना पंजाब में हुई है. पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के सामने ये मामला आया और कोर्ट ने 8 अप्रैल को महिला वकील की याचिका खारिज करते हुए टिप्पणी की कि ये याचिका कुछ और नहीं, बल्कि प्रिंस हैरी के साथ शादी करने के लिए दिन में देखे गए सपने की तरह है. खास बात ये है कि ये महिला वकील ना तो कभी ब्रिटेन गई है और ना ही कभी इसकी प्रिंस हैरी से कोई मुलाकात हुई है।

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के जस्टिस अरविंद सिंह सांगवान की अदालत में ये अजीबो-गरीब मामला आया। एक महिला जो खुद भी पेशे से वकील हैं, उन्होंने ये याचिका दाखिल की और अदालत के सामने गुहार लगाई कि ब्रिटेन के प्रिंस हैरी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और ब्रिटेन की पुलिस को निर्देश दिया जाए कि उनके खिलाफ एक्शन ले। महिला वकील का दावा था कि उसके साथ शादी का वायदा करने के बावजूद उसे पूरा नहीं किया गया है. लिहाजा प्रिंस हैरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया जाए, ताकि उनकी गिरफ्तारी कर भारत लाया जाए और उनकी शादी में और देरी ना हो।