बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा हुए कोरोना संक्रमित, कुछ दिन पहले ही ली थी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़
Bollywood actor Ashutosh Rana infected corona, took the first dose of corona vaccine a few days ago

बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा हुए कोरोना संक्रमित, कुछ दिन पहले ही ली थी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़

नई दिल्लीः आम लोगों के अलावा कोरोना वायरस फिल्मी सितारों को भी अपना शिकार बनाता जा रहा है। अब तक बॉलीवुड और टीवी के बहुत से सितारे इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए हैं। अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बीते दिनों अभिनेता ने अपनी पत्नी रेणुका शहाणे के साथ मुंबई में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। अभिनेता ने अपने कोरोना संक्रमित होने के बारे में फेसबुक पर बताया है।

उल्लेखनीय है अभिनेत्री रेणुका शहाणे और अभिनेता आशुतोष राणा ने 6 अप्रैल को कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली थी। 54 साल की अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने अपने पति और अभिनेता आशुतोष राणा के साथ मुंबई के बीकेसी टीका केंद्र की अपनी तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने केंद्र के चिकित्सकों और नर्सों का उनकी सेवा के लिए धन्यवाद किया। अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा “आज हमने वैक्सीन की पहली डोज ली। वैक्सीन लगवाएं, मास्क पहने, सामाजिक दूरी बनाए रखें और अपने हाथ सेनेटाइज करते रहें।”

आशुतोष राणा ने अपनी तस्वीर के पोस्ट में लिखा, ‘हमारा शरीर एक दुर्ग की भांति होता है उसमें नौ द्वार होते हैं, उन नौ द्वारों के भीतर विराजमान परम चेतना, उनकी रक्षा करने वाली शक्ति को दुर्गा कहा जाता है। आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। ताकि वे हमारी काया और चित्त को अधर्म से धर्म की ओर, स्वार्थ से परमार्थ की ओर, विषयाशक्ति से ब्रह्मशक्ति की ओर, विकार से संस्कार की ओर मोड़ने में सहायक हों।’