सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव हुए कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में गए थे हरिद्वार
SP president Akhilesh Yadav became Corona positive, recently went to Haridwar

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव हुए कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में गए थे हरिद्वार

लखनऊः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही इलाज शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

गौरतलब है कि अखिलेश ने हाल में हरिद्वार का दौरा किया था जहां उन्होंने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि समेत अनेक धार्मिक नेताओं से मुलाकात की थी। गिरि भी कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं। हरिद्वार से लौटने के बाद अखिलेश ने मंगलवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया था।

जानकारी अनुसार,पहले शाही स्नान के बाद हरिद्वार में चल रहे महाकुंभ मेले में कम से कम 102 श्रद्धालु और 20 साधु कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। महाकुंभ मेले में शिरकत कर रहे धार्मिक संस्थाओं के प्रमुख न तो कोविड टेस्ट करवाने को राजी हो रहे हैं औऱ न ही मॉस्क पहन रहे हैं। इतना ही नहीं इन लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग के प्रोटोकॉल का भी पालन नहीं किया जा रहा है।