जालंधर में इस पाश इलाके एक घर से चोरों ने उड़ाए लाखो के गहने, रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर हुई वारदात

जालंधर में इस पाश इलाके एक घर से चोरों ने उड़ाए लाखो के गहने, रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर हुई वारदात

जालंधरः महानगर में पुलिस कि ढिलमुल कार्यप्रणाली के चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं जिसके चलते आए दिन चोर शहर में चोरियों को अंजाम दे रहे हैं। वीरवार रात चोरों ने शहर के पाश इलाके जेपी नगर में एक रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर पर धावा बोल दिया, जहां से चोरों ने लाखों रुपए के गहने और अन्य कीमती सामान चुरा ले गए।

घटना की सूचना मिलते ही थाना बस्ती बावा खेल के एसआई महावीर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस को दिए बयानों में बैंक कर्मी हरभजन सिंह के भाई ने बताया कि वह सामने वाले घर में रहते है। उन्होंने सुबह देखा कि उनके भाई के घर के ताले टूटे हुए हैं। अंदर भी अलमारी टूटी हुई है और सारा सामान बिखरा हुआ है। उनके भाई की पत्नी हरभजन कौर स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल की रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं। वे सभी गुड़गांव में रिश्तेदारों के घर शादी समारोह पर गए हुए हैं। उनको सूचित कर दिया गया है उनके आने के बाद यह स्पष्ट होगा कि घर से सामान क्या-क्या चोरी हुआ है।

वहीं थाना बस्ती बावा खेल के एसआई महावीर सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम पर सूचना आई थी कि किसी घर में तोड़फोड़ हुई है। जेपी नगर स्थित घर पहुंचे तो देखा कि सामान भी बिखरा हुआ है और चोरी का शक भी जताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मकान मालिक के आने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं ताकि असलियत का पता चल सके।