फगवाड़ा में निजी स्कूल के टीचर ने छात्रा को अश्लील वीडियो दिखा की छेड़छाड़ गुस्साए परिजनों ने किया मुंह काला
In Phagwara, private school teacher showed pornographic video to student, angry family molested

फगवाड़ा में निजी स्कूल के टीचर ने छात्रा को अश्लील वीडियो दिखा की छेड़छाड़ गुस्साए परिजनों ने किया मुंह काला

फगवाड़ाः फगवाड़ा में एक कलयुगी टीचर द्वारा गुरु-शिष्य के रिश्ते को एकबार फिर से तार-तार करते हुए एक शर्मनाक घटना को अंजाम दे दिया है। जिसके बाद गुस्साए छात्रा के परिजनों ने स्कूल में पहुंच कर अध्यापक की जमकर छित्तर परेड की और उसका मुंह काला कर घुमाया। मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार फगवाड़ा के एक निजी स्कूल में पढ़ने गई छात्रा के परिजनों ने एक अध्यापक पर लड़की के साथ छेड़छाड़ करने व उसे अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया। इस प्रकरण के दौरान गुस्साए परिजनों और समर्थकों ने अध्यापक की जमकर पिटाई की। आरोपित अध्यापक मूल रूप से हिमाचल का रहने वाला है। वह एक निजी स्कूल में पढ़ाता है और वीरवार को वह कक्षा में बच्चों को पढ़ा रहा था। इस दौरान बच्चों के परिजन मौके पर पहुंच गए और अध्यापक की पिटाई कर दी।

परिजनों ने आरोप लगाया कि अध्यापक द्वारा उनकी बेटी को अश्लील वीडियो दिखाई गई व उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। इसके बाद गुस्साए समर्थकों ने अध्यापक के चेहरे पर कालिख भी पोत दी। थाना सिटी प्रभारी नवदीप सिंह ने स्कूल खुलने के बारे में कहा कि डीओ से पूछेंगे कि स्कूल बंद के आदेशों के बावजूद कैसे खुला था। उन्होंने कहा कि अध्यापक को हिरासत में ले लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी। मुख्यअध्यापिका ने परिजनों की शिकायत पर अध्यापक को तत्काल नौकरी से निकाल दिया।