जालंधरः जेके प्लास्टिक इंडस्ट्री में लगी भयानक आग, 100 से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद
Jalandhar: Terrible fire in JK plastic industry, more than 100 fire brigade vehicles present on the spot

जालंधरः जेके प्लास्टिक इंडस्ट्री में लगी भयानक आग, 100 से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद

जालंधर: शहर के लैदर कॉम्प्लेक्स में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जेके प्लास्टिक इंडस्ट्री में आधी रात को अचानक आग लग गई। आग लगने से सारा सामान जल कर राख हो गया। इसके अलावा फैक्ट्री की दीवार भी गिर गई और छत को भी नुक्सान पहुंचा है। फिलहाल मौके पर दमकल विभाग की 100 से ज्यादा गाडियां मौजूद है और आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। फैक्ट्री मालिक इंदर प्रीत सिंह ने बताया कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। आग देर रात 2:30 बजे के करीब लगी।

घटना की सूचना मिलते ही थाना मकसूदां के एसएचओ कंवलजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि मौके पर दमकल विभाग की 100 से ज्यादा गाडियां मौजूद है, जिनकी तरफ से आग को काबू करने की कोशिशे की गई। हालांकि कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है।

जानकारी अनुसार, जेके प्लास्टिक इंडस्ट्री नाम की इस फैक्ट्री में चप्पलें बनाने का काम किया जाता है। अंदर रबड़ होने के कारण आग बेहद तेज़ी के साथ फैली।फैक्ट्री मालिक इन्द्रजीत सिंह ने बताया कि उनको फैक्ट्री में आग लगने की सूचना देर रात मिली, जिसके बाद तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को इस की जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री में पड़ा सारा सामान जल कर राख हो गया है। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।