जालंधर के काजी मंडी सहित लम्मा पिंड के घरों में पुलिस ने चलाया सर्च अभियान, लोगों में फैली दहशत
Police entered the houses of Lamma Pind, including Qazi Mandi in Jalandhar, panic spread among people, search operation conducted to catch the addicts

जालंधर के काजी मंडी सहित लम्मा पिंड के घरों में पुलिस ने चलाया सर्च अभियान, लोगों में फैली दहशत

जालंधरः शहर के काजी मंडी व लम्बा पिंड सहित कई इलाकों में उस समय दहशत फैल गई जब पुलिस ने इन इलाकों सहित कई इलाकों में सर्च आप्रेशन चलाया। जिसके तहत पुलिस ने लोगों के घरों की तलाशी ली। भारी संख्या में पहुंची पुलिस बल को देखकर लोगों में दहशत फैल गई।

जिसके बाद पुलिस ने लोगों के घरों, खाली प्लाट, शमशानघाट की तलाशी ली। इससे कुछ देर के लिए क्षेत्र में दहशत फैल गई। बाद में पता चला कि पुलिस ने क्षेत्र में नशेड़ियों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया था।

जानकारी देते हुए थाना रामा मंडी की पुलिस के एएसआइ बलविंदर सिंह व एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश के मुताबिक कई इलाकों की चेकिंग की गई है। बताया जा रहा है कि इन इलाकों में नशेड़ी नशा करके वारदातों को अंजाम देते हैं। उन पर लगाम लगाने के लिए ही पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। इस दौरान लम्मा पिंड, काजी मंडी, भीम नगर, बलदेव नगर, धानकीया मोहल्ला के अलावा कई इलाकों में सर्च अभियान चलाया गया।