अमृतसर में हुई दर्दनाक घटना, लुटेरों ने छीना मोबाइल तो, भिड़ गई युवती, ऑटो से गिरने से हुई मौत
The tragic incident in Amritsar, the robbers snatched away the mobile, the woman clashed, died due to falling from the auto

अमृतसर में हुई दर्दनाक घटना, लुटेरों ने छीना मोबाइल तो, भिड़ गई युवती, ऑटो से गिरने से हुई मौत

अमृतसरः महानगर में पुलिस की ढिलमुल कार्यप्रणाली के चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और आए दिन शहर में कहीं-न-कहीं वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी के तहत शहर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां वीरवार देर रात ड्यूटी से लौट रही एक युवती से लुटेरों जब मोबाइल छीनने लगे तो बहादुर युवती लुटेरों के साथ भिड़ गई, परन्तु उसका बैलेंस खराब होने के कारण वह सड़क पर गिर गई और सिर पर चोट लगी जिसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई।

जानकारी अनुसार अमृतसर के अंतर्गत पड़ते इलाके इस्लामाबाद थाने के अधीन पड़ते चुंगी के पास बाइक पर सवार दो लुटेरों ने ऑटो में सफर कर रही रजनी नाम की युवती का मोबाइल लूटने की कोशिश की। इस दौरान हुई खींचतान में युवती ऑटो से सड़क पर जा गिरी। अस्पताल ले जाते समय युवती की मौत हो गई। 

करतार नगर निवासी अमित कुमार ने बताया कि उनकी बहन रजनी ने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की थी और एक शोरूम में काम करती थी। वीरवार की रात ड्यूटी समाप्त कर वह ऑटो में सवार होकर घर लौट रही थी। रजनी ने अपना मोबाइल हाथ में पकड़ रखा था। ऑटो की रफ्तार कम हुई, तो एक लुटेरे ने रजनी के हाथ में पकड़ा मोबाइल झपटने की कोशिश की, लेकिन रजनी ने मोबाइल नहीं छोड़ा।

इस बीच लुटेरे के एक झटके से रजनी ऑटो से जमीन पर गिर गई। ऑटो से गिरने से रजनी के सिर पर गंभीर चोट लग गई। वहीं बाइक सवार दोनों लुटेरे फोन लूटकर फरार हो गए। सड़क पर गिरी रजनी को देख मौके पर लोगों ने किसी तरह उसके परिवार को घटना की जानकारी दी और उसे अस्पताल दाखिल करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया