कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैंसिल की बंगाल की चुनाव रैलियां,कोरोना के कहर को देखते लिया फैसला
Former Congress president Rahul Gandhi decided to see the cancellation of Corinth's Bengal rallies, Corona's havoc

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैंसिल की बंगाल की चुनाव रैलियां,कोरोना के कहर को देखते लिया फैसला

नई दिल्लीः देश में कोरोना की दूसरी प्रचंड लहर ने कोहराम मचाकर रख दिया है, इस महामारी को देखते हुए कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में होने वाली सभी रैलियों को कैंसिल कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर हेंडल पर एक पोस्ट डालकर दी।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “कोविड की स्थिति को देखते हुए, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर रहा हूं। मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें।”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि कोरोना वायरस से होने वाले नुकसान पर अंकुश लगाने के लिए ‘विनम्रता, टीके को लेकर स्पष्ट रणनीति और लोगों को आर्थिक सहयोग’ देने की जरूरत है। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि सरकार के ‘अहंकार और सच को दबाने’ से लोगों की जान जा रही है। कांग्रेस नेता ने एक वीडियो जारी करते हुए ट्वीट किया, ‘‘हमें कोरोना वायरस से होने वाले नुकसान पर अंकुश लगाने के लिए विनम्रता, टीके को लेकर स्पष्ट रणनीति और लोगों को आर्थिक सहयोग देने की जरूरत है।’’ राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि यह सरकार अहंकार की भावना से काम करती है और लगातार खुद को विजेता बताती है, जिससे समस्या पैदा हो रही है।