फरीदकोट में हुई दिल दलहाने वाले वारदात, घर में सो रहे व्यक्ति का सिर काट कर ले गए हत्यारे
The heartbreaking incident in Faridkot, the assassins who beheaded the sleeping person in the house

फरीदकोट में हुई दिल दलहाने वाले वारदात, घर में सो रहे व्यक्ति का सिर काट कर ले गए हत्यारे

फरीदकोटः फरीदकोट में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां अज्ञात हत्यारे घर में हो सरे व्यक्ति का सिर काट कर अपने साथ ले गए। इस घटना का पता चलते ही लोगों में दहशत फैल गई। लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार, मामला फरीदकोट के गांव दीप सिंह वाला का है। घटना सुबह पांच बजे के करीब हुई। जब हरपाल सिंह नाम का एक किसान अपने घर में सो रहा था। इस दौरान कातिल उसके घर में घुस गए। इसके बाद कातिलों ने हरपाल सिंह की गर्दन पर तेजधार हथियार से कई वार किए और उसकी बेरहमी से हत्या कर मृतक का सिर काटकर अपने साथ ले गए।

शुरुआती जांच में ये मामला निजी रंजिश का लग रहा है। इस घटना को लेकर सरपंच शामलाल का कहना है कि सुबह उनको किसी का फोन आया था और उसी ने इस मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही वह तुरंत घटना वाली जगह पर पहुंचे तो देखा कि हरपाल सिंह की गर्दन काटकर कर हत्या की गई थी और कातिल उसका सिर अपने साथ ले गए।

सरपंच ने बताया कि हरपाल सिंह की पहले जरूर किसी के साथ रंजिश थी पर इस मामले को लेकर उनकी कोई बातचीत नहीं हुई। उन्होंने बताया कि हरपाल सिंह एक अच्छा किसान था। हरपाल सिंह का एक बेटा है और पारिवारिक तौर पर भी कोई मुश्किल नहीं थी। इस मामले में डीएसपी सतविन्दर सिंह ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। जल्द ही इस हत्या के रहस्य से पर्दा उठाया जाएगा।