जालंधर के इस बड़े स्कूल के कर्मचारी की संदिग्ध हालत में मौत, कमरे में मिला शव
Employee of this big school in Jalandhar dies in suspicious condition, dead body found in room

जालंधर के इस बड़े स्कूल के कर्मचारी की संदिग्ध हालत में मौत, कमरे में मिला शव

जालंधरः महानगर के बडाला चौक के पास स्थित एक निजी स्कूल के कमरे में स्कूल के चौकीदार का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि उक व्यक्ति स्कूल में चौकीदार कम माली का काम करता था तथा वहीं कमरे में रहता था। आज उसका शव बेड के नीचे मिला और उसके नाक से खून बह रहा था। जानकारी अनुसार मृतक व्यक्ति की पहचान कामता प्रशाद के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक सुबह उस समय स्कूल में हड़कंप मच गया जब माली और चौकीदार कामता प्रशाद का शव कमरे में बैड से नीचे गिरा मिला। सूचना मिलते ही स्कूल स्टाफ मौके पर पहुंचा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही ए.सी.पी. माडल टाऊन हरिन्द्र सिंह गिल मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

ए.सी.पी. हरिन्द्र सिंह गिल ने बताया कि कामता प्रशाद का शव बैड से नीचे गिरा मिला। उसके नाक से खून बह रहा था। घटना स्थल पर बारीकी से जांच की गई। जांच के दौरान उसके कमरे से 58 हज़ार रूपए नकद मिला है। मृतक के परिजन मौके पर बुला कर पूछताछ की गई है।

ए.सी.पी. हरिन्द्र सिंह गिल ने बताया कि जांच में पता चला कि कामता प्रशाद को मिरगी के दौरे पड़ते थे। मृत्यु के कारणों की जांच के लिए शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। रिपोर्ट के पश्चात जो तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई कर दी जाएगी। फिलहाल मृतक के परिजनों ने किसी प्रकार की कोई आशंका नहीं जताई है।