अमृतसर एयरपोर्ट पर हंगामा, कनाडा जाने वाले यात्रियों को फ्लाईट में नहीं बिठाया गया… पढ़ें क्या है वजह
Uproar at Amritsar Airport, passengers going to Canada were not put on the flight ... Read what is the reason

अमृतसर एयरपोर्ट पर हंगामा, कनाडा जाने वाले यात्रियों को फ्लाईट में नहीं बिठाया गया… पढ़ें क्या है वजह

अमृतसरः अमृतसर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उस वक्त हंगामा मच गया, जब कनाडा जाने वाले यात्रियों को फ्लाईट में ही नहीं बैठने दिया गया। जिसके बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। वहीं स्पाईस जेट की तरफ से लोगों को कई तरह के तर्क दिए गए, जबकि फ्लाईट वहां से जा चुकी थी।

जानकारी अनुसार कनाडा जाने के लिए अमृतसर एयरपोर्ट पर पंजाब के अलग-अलग जगह से यात्री सारी फॉर्मलिटी पूरी कर एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें पता चला कि फ्लाइट जा चुकी है। फिर उन्हें एयरलाइन की तरफ से फोन आया कि उनकी फ्लाइट दुबई होकर जाएगी, इसलिए वहां का वीजा भी जरूरी है। लोगों का आरोप है कि ओवर लोडिंग टिकट की वजह से उन्हें आगे जाने नहीं दिया गया और एयरलाइन वाले अब बहाने लगा रहे हैं। उन्हें कुछ नहीं बताया जा रहा कि अगली उड़ान से उन्हें भेजा जाएगा या नहीं। न ही उन्हें पैसे वापस दिए जा रहे हैं।

दूसरी तरफ, टोरंटो जाने वाले यात्रियों का कहना है कि उनसे कोरोना रिपोर्ट मांगी गई। उनके पास रिपोर्ट नेगेटिव थी, लेकिन एयरलाइन ने कहा कि कलर प्रिंट चाहिए। जब वह कलर प्रिंट लेकर पहुंचे तो उन्हें कहा कि फ्लाइट जा चुकी है। लोगों का कहना है कि उनसे झूठ बोला गया है, जब वह पहुंचे तो फ्लाइट वहीं खड़ी थी। फिलहाल मौके पर पहुंचे सांसद गुरजीत औजला ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।