सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, गुरुग्राम के अस्पताल में थे भर्ती
Sitaram Yechury's son dies from Corona, admitted in Gurugram hospital

सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, गुरुग्राम के अस्पताल में थे भर्ती

नई दिल्ली: देश में फैले कोरोना संक्रमण के कारण आए दिन पूरे भारत में बड़ी संख्या में जानें जा रही हैं, वहीं दिल्ली में सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी के बड़े पुत्र आशीष का कोविड-19 से निधन हो गया। वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में संक्रमण से उबर रहे थे। उनके परिवार से जुड़े करीबी लोगों ने बताया कि दो सप्ताह तक बीमारी से लड़ने के बाद बृहस्पतिवार सुबह साढ़े पांच बजे आशीष येचुरी ने आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि येचुरी के पुत्र 34 वर्षीय आशीष 9 जून को 35 साल के होने वाले थे।

येचुरी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘भारी दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि कोविड-19 से आज सुबह मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को खो दिया। मैं उन सभी का, डॉक्टरों, नर्सों, अग्रिम मोर्चे के कर्मियों, सफाईकर्मियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमें हिम्मत दी और उनका उपचार किया तथा संकट के समय में हमारे साथ खड़े रहे।’’

बता दें कि सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष की उम्र करीब 35 साल थी। उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां दो हफ्ते से उनका इलाज चल रहा था। हालांकि, स्थिति गंभीर होने पर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।