बॉलीवुड अभिनेता अमित मिस्त्री का हार्ट अटैक से निधन, फिल्म बंदिश बैंडिट्स में आए थे नजर
Bollywood actor Amit Mistry died of heart attack, was seen in the film Bandish Bandits

बॉलीवुड अभिनेता अमित मिस्त्री का हार्ट अटैक से निधन, फिल्म बंदिश बैंडिट्स में आए थे नजर

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अमित मिस्त्री का आज सुबह दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। अमित पिछले दिनों अमेजन प्राइम पर रिलीज बेव सीरीज बंदिश बैंडिट्स में दिखाई दिए थे। मुख्य रूप से गुजराती सिनेमा में काम करने के साथ-साथ अमित मिस्त्री ने एक चालीस की लोकल, क्या कहना, 99, शोर इन द सिटी और यमला पगला दीवाना जैसी हिंदी फिल्मो में भी काम किया था। आज सुबह इंडियन प्रोड्यूसर काउंसिल ने ट्विटर पर अमित मिस्त्री के निधन की सूचना पोस्ट करते हुए दुख व्यक्त किया।

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने अभिनेता अमित मिस्त्री के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। एसोसिएशन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी गई। इसने ट्वीट में लिखा है, “सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन, अमित मिस्त्री, (2004 से एसोसिएशन के सदस्य) के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।”

अमित मिस्त्री को बॉलीवुड फिल्म भूत पुलिस में देखा जाना था। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम और फातिमा सना शेख ने भी इस फिल्म में अभिनय किया है। उनके मैनेजर ने दावा किया कि अभिनेता को स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं थी, लेकिन नाश्ते के बाद, उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की और फिर उनका अचानक से निधन हो गया।