अमृतसर में घर के बाहर खड़े युवक को गोलियों से भूना, गंभीर घायल, वांटेड आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम
In Amritsar, a young man standing outside the house was shot with bullets, seriously injured, the wanted accused carried out the incident.

अमृतसर में घर के बाहर खड़े युवक को गोलियों से भूना, गंभीर घायल, वांटेड आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

अमृतसरः अमृतसर में एक बड़़ी वारदात सामने आई है, जहां एक घर के बाहर खड़े युवक पर गोलियों की बौछार कर दी, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान पुलिस के वाटेंड संदीप उर्फ गट्टू के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार संदीप उर्फ गट्टू ने पुरानी रंजिश के चलते सदर थाने के अधीन पड़ती पावर कालोनी में एक घर के बाहर पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत मचा दी।

इस दौरान नवदीप उर्फ डिंपल के पेट में दो गोलियां लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। लहू लुहान हुए नवदीप को देखकर संदीप अपने अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। गंभीर हालत में नवदीप को पास के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अर्षदीप सिंह के बयान पर सदर थाने की पुलिस ने नवदीप को गोली मारकर जख्मी करने के आरोप में संदीप और उसके अज्ञात साथी पर केस दर्ज कर लिया है। उधर, डीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तार के लिए छापामारी की जा रही है।

अर्षदीप सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले संदीप उर्फ गट्टू का उनके भाई के साथ विवाद हुआ था। इस बाबत समझौता भी हुआ था लेकिन गट्टू रंजिश रख रहा था। वीरवार की रात उनका भाई घर के बाहर टहल रहा था। इस बीच संदीप उर्फ गट्टू अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर उनके घर के बाहर पहुंचा।