हिंदी और गुजराती फिल्मों के पॉपुलर अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन
Popular actor Amit Mistry of Hindi and Gujarati films passed away

हिंदी और गुजराती फिल्मों के पॉपुलर अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन

मुबंईः गुजरात के लोकप्रिय अभिनेता अमित मिस्त्री का शनिवार की सुबह निधन हो गया है। वे 47 साल के थे। बताया जा रहा है कि कार्डिएक अरेस्ट के कारण उनका निधन हुआ है। अमित के निधन से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स दुःख प्रकट कर रहे हैं। अपने करियर में उन्होंने कई चर्चित फिल्मों में काम किया था। इनमें क्या कहना, एक चालिस की लास्ट लोकल, 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, बे यार, ए जेंटलमैन और अमेजन प्राइम सीरीज बैंडिश बैंडिट्स जैसी फिल्में शामिल हैं।

उमेश शुक्ला ने बताया कि अमित को आज अपने घर में दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। वे अपनी बूढी मां के साथ मुम्बई के अंधेरी स्थित जुहू गल्ली इलाके में रहते थे।” उमेश शुक्ला ने कहा कि वे बेहद विनम्र किस्म इंसान थे और और एक बेहद उम्दा किस्म के कलाकार थे। कोरोना के इस बेहद उदासीनता भरे माहौल में आज हमने बहुत ही अच्छा इंसान और कलाकार हमारे बीच से चला गया जो बहुत ही अफसोस की बात है।’

अमित मिस्त्री के मैनेजर महर्शि देसाई ने बताया कि अमित मिस्त्री तलाकशुदा थे जिनका तकरीबन 10 साल पहले अपनी पत्नी से तलाक हो गया था। उन्होंने बताया कि अमित मिस्त्री की मां इस वक्त रिश्तेदारों की मदद से अमित की अंतिम क्रिया के इंतजाम में जुटी हुई हैं।