जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर भयानक सड़क हादसा, सरिए से भरे ट्रक से टकराई कार, दो युवकों की मौत
Terrible road accident on Jalandhar-Phagwara highway, car collided with a truck full of bars, two youths killed

जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर भयानक सड़क हादसा, सरिए से भरे ट्रक से टकराई कार, दो युवकों की मौत

फगवाड़ा: जालंधर-फगवनाड़ा हाईवे पर शुक्रवार देर रात एक भयानक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि कार के बुरी तरह से परखचे उड़ गए हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।

जानकारी अनुसार हादसा जीटी रोड पर स्थित बोन मिल के पास हुआ। इस हादसे में 2 नौजवानों की मौत हो गई। कार बोन मिल के पास खड़े सरिये से भरे ट्रक से सीधी जा टकराई जिससे कार सवार नौजवानों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान अभिषेक व रोहित कुमार के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना चहेड़ू के चौंकी इंचार्ज ए.एस.आई मेजर सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात 1.30 बजे उन्हें घटना की जानकारी मिली। पुलिस के मौके पर पहुंचने तक दोनों नौजवानों की मौत हो गई थी। सरिये से भरे खड़े ट्रक से टकराने के कारण कार के परखच्चे उड़ गए थे। दोनों मृतकों के शव को फिलहाल फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में रखा गया है। दोनों मृतक लुधियाना के रहने वाले है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। जिनके यहां पहुंचने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।